दुबईः दुबई की एक महिला ने प्यार में मिले धोखे का बदला लेने के लिए न सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी बल्कि उसके शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर बिरयानी बनाकर मजदूरों को खिला दी. पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद महिला ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड के धोखा देने से वह इतने गुस्से में थी कि उसने उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने ब्वॉयफ्रेंड के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर बिरयानी बना दी और फिर उसे मजदूरों को खिला दिया. हालांकि मजदूरों को नहीं पता था कि वह किसी जानवर नहीं बल्कि इंसान का मास खा रहे हैं.

किसी और से शादी करने की बात पर आया गुस्सा
खलीज टाइम्स में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार महिला पिछले काफी समय से एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन कुछ  दिन पहले उन दोनों का ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने उसे आकर बताया कि वह किसी और से शादी करने जा रहा था, लेकिन महिला को यह बाद बर्दाश्त नहीं हुई और उन दोनों में बहस हो गई. कुछ ही देर में बहस इतनी बढ़ र्ग कि महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड  का मर्डर कर दिया. इसके बाद उसने अपने जुर्म को छिपाने के लिए एक्स ब्वॉयफ्रेंड के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए और इसे कहीं फेंकने के बजाय शव के कुछ टुकड़ों की बिरयानी बना दी और बाकी के बचे मांस को पड़ोसियों के कुत्तों को डाल दिया.

चार दिन तक मजदूरों को खिलाई बिरयानी
शव को ठिकाने लगाने के लिए महिला ने अपनी ज्वेलरी बेचकर कुछ बड़े डोंगे, छुरे, फ्राइंग पैन और बड़ा प्रेशर कूकर खरीदा और लगातार चार दिन तक ब्वॉयफ्रेंड के शव को ठिकाने लगाने के लिए बिरयानी बनाती रही. बिरयानी तैयार होने के बाद वह उसे मजदूरों को खिला देती. पकड़े जाने के डर से महिला रात के समय खाना तैयार करती थी.


इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के भाई को मिक्सी में फंसा हुआ दांत मिला. मिक्सी में दांत मिलने से महिला के भाई को शक हुआ, जिसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने घर में मिले दांत का डीएनए टेस्ट कराया तो पता चला कि यह दांत महिला के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का है.