इंदौरः मध्य प्रदेश में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) फिल्म को लेकर शुरू हुआ विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को इंदौर में फिल्म के पहले शो के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भड़क उठे और जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे, जिसके चलते भारतीय जनता युवा मोर्चा और पुलिस के बीच झड़प शुरू हो गई. बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता सुबह मल्हार मेगा मॉल में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म देखने पहुंचे थे. बता दें भारतीय जनता युवा मोर्चा के ये कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के साथ नारेबाजी करते हुए यहां फिल्म देखने पहुंचे थे, जिस पर पुलिस ने आपत्ति जताई. जिसके चलते कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प शुरू हो गई.
बता दें मध्य प्रदेश में पहले भी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी असमंजस था, जिसके बाद कोर्ट के फिल्म पर रोक नहीं लगाने के फैसले के बाद मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में फिल्म रिलीज की गई. वहीं इंदौर में बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच थिएटर में घुसने को लेकर विवाद हो गया. यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे थे और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भड़के हुए थे. पुलिस और कार्य़कर्ताओं के बीच थिएटर के अंदर जाने को लेकर हुज्जत शुरू हो गई.
कार्यकर्ताओं को अंदर दाखिल होने से रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा, जिसके चलते विवाद बढ़ गया और नारेबाजी शुरू हो गई. इससे पहले भाजयुमो कार्यकर्ताओं की पूरी फौज गाजे-बाजे के साथ थिएटर पहुंची थी. ऐसे में पुलिस के रोकने पर बी BJYM के कार्यकर्ता नहीं माने, जिसके चलते 9:40 का शो 10 बजे शुरू कराया जा सका. बता दें सुरक्षा की दृष्टि से पूरे मध्य प्रदेश में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं इंदौर के मल्हार मॉल के बाहर SDM भी अपनी फौज के साथ मौके पर मौजूद हैं और मोर्चा संभाले हुए हैं. सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है. मल्हार मॉल की सुरक्षा में एक ASP, एक सीएसपी, चार थाना प्रभारी, समेत 50 से ज्यादा पुलिस बल मोर्चा संभाले हुए हैं.