गुजरात के मोरबी जिले में तीन वर्षीय मासूम बच्चे की 16 वर्षीय चचेरी बहन ने गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम का कसूर केवल इतना था कि वह अपनी बहन से चाकू छीन रहा था। जिससे आवेश में आकर किशोरी ने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मोरबी के सामांकांठा क्षेत्र की यह घटना है। यहां ऋषभनगर में केश एंड केरी टाइल्स के व्यवसायी राजेश दढालिया अपनी पत्नी जिज्ञाशाबेन, तीन वर्षीय पुत्र नित्य व 16 वर्षीय भांजी के साथ रहते हैं। रविवार रात राजेश भाई की पत्नी जिज्ञाशाबेन छत पर काम कर रही थी, वहीं 16 वर्षीय भांजी घर में सब्जी काट रही थी। इसी समय नित्य अपनी चचेरी बहन से चाकू छीनने लगी। इस दौरान किशोरी का हाथ चाकू से थोड़ा कट गया तो गुस्से में उसने नित्य की गला दबाकर हत्या कर दी। छत पर से नीचे आई जिज्ञाशाबेन ने जब नित्य को बेहोश देखा तो वे उसे अस्पताल ले गई। जहां मौजूद चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल की ओर से घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद बच्चे का पोस्टमोर्टम किया गया। रिपोर्ट में हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने सख्ती से पुछताछ की तो किशोरी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि किशोरी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।