भोपाल। कमलनाथ सरकार द्वारा की जा रही बिजली कटौती के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सरकारी डाक के द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ को लालटेन भेजी है। 
भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के नेतृत्व में सोमवार को राजधानी के रविशंकर मार्केट में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती और प्रदेश सरकार द्वारा बिजली की दरों में अघोषित बढ़ोतरी करने के विरोध में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। इस मौके पर मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे और पार्टी जिला अध्यक्ष विकास वीरानी मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ लालटेन लेकर बिट्टन स्थित रविशंकर मार्केट से पोस्ट ऑफिस पहुंचें और कमलनाथ सरकार को लालटेन वाय पोस्ट द्वारा भेजी गई। 
अभिलाष पांडे ने कहा कि जब से कमलनाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद सम्भाला है तब से प्रदेश में चारों ओर अंधकार है। अघोषित बिजली कटौती हो रही है। जब चाहे बिजली काट दी जाती है। कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ छलावा किया है। आज जो युवा प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा है वो लालटेन और चिमनी में पढ़ने के लिए मजबूर है। उन्होंने बताया कि मोर्चा द्वारा अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में प्रत्येक जिले से 3 लालटेन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री कमलनाथ ओर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह को भेजी जा रही है। 
पार्टी के जिला अध्यक्ष विकास वीरानी ने कहा कि आज प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। कांग्रेस सरकार ने पिछली सरकार की सारी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है जिससे जनता को सीधा लाभ पहुंच रहा था। उन्होंने कहा कि अघोषित विद्युत कटौती से आमजन प्रभावित है। गरीबों से बिजली बिल के नाम पर मनमानी राशि वसूली जा रही है। 
प्रदर्शन में मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष वैभव पवार, जिला महामंत्री प्रमोद शर्मा, गोपाल तोमर, सत्येन्द्र सिंह, मुकेश द्विवेदी, अभिनव पाण्डे, अंकित आर्य, प्रतीक दिगंबर, अवधेश शर्मा, कुलदीप राठौर, अनूप सिंह, कपिलराव जाधव, अनिल सिरके, राहुल पचौरी, आदित्य सिंह परिहार, ब्रजेश मीणा, श्रीकांत कौशिक आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।