लोक निर्माण मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा ने झाबुआ में अलीराजपुर और झाबुआ जिले में धार्मिक स्थलों के पहुँच मार्गों के कार्य प्राथमिकता से पूरा करने  के निर्देश दिये हैं। प्रसिद्ध दुधेश्वर महादेव मंदिर की तत्काल मरम्मत कराने के लिये कहा। श्री वर्मा आज झाबुआ में निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर रहे थे। पूर्व सांसद श्री कांतिलाल भूरिया, विधायक श्री वालसिंह मैडा और प्रमुख अभियंता लोक निर्माण श्री आर.के. मेहरा मौजूद थे।

मंत्री श्री वर्मा ने निर्माण कार्यों को तय समय-सीमा में गुणवत्ता के साथ पूरा किये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे गाँव के पहुँच मार्ग डामरीकृत किये जायें। राष्ट्रीय राजमार्ग के फोर-लेन निर्माण का कार्य संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर शीघ्र पूरा कराएँ। मंत्री श्री वर्मा ने झाबुआ जिला मुख्यालय से जुड़े देवझिरी-झाबुआ मार्ग की स्वीकृति तत्काल जारी कर 7 दिन के भीतर काम शुरू करने को कहा। ग्राम मोरडुण्डिया के एकलव्य मॉडल स्कूल की बाउण्ड्री-वॉल का कार्य 15 अगस्त के पूर्व कराने के निर्देश दिये।

प्री-मेट्रिक छात्रावास भवन का उद्घाटन

मंत्री श्री वर्मा ने झाबुआ प्रवास के दौरान ग्राम पिटोल में शासकीय कन्या प्री-मेट्रिक छात्रावास भवन का उद्घाटन किया। छात्राओं को नि:शुल्क साइकिलें वितरित की। श्री वर्मा ने छात्रावास परिसर में पौधा-रोपण भी किया। विधायक श्री वीर सिंह भूरिया और अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमती शांति डामोर भी मौजूद थी।