Tuesday, 28 September 2021, 8:07 AM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 सितम्बर 2021)

Updated on 28 September, 2021, 0:00
मेष- राजकीय सम्मान, उच्च पद की प्राप्ति, संभव संतान कार्य अवश्य होगा। वृष- धन लाभ, स्वास्थ कुछ मित्र स्त्रियों से प्रेम... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 सितम्बर 2021)

Updated on 27 September, 2021, 0:00
मेष- स्वजनों व मित्रों से वाद विवादों कार्यवाही, क्षेत्रों में अड़चनें अवश्य आयेंगी । वृष- आय-व्यय की प्राप्ति, अनेक सुखों का... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 सितम्बर 2021)

Updated on 26 September, 2021, 0:00
मेष :- अच्छे कार्य का संधि प्राप्त होगा, जमीन-जायजाद का लाभ मिले, रुके कार्य बन जायेंगे। वृष :- आर्थिक स्थिति साधारण... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 सितम्बर 2021)

Updated on 25 September, 2021, 0:00
मेष :- कौटुम्बिक सुख दायक, भ्रमण, पारिवारिक जिम्मेदारी बढेंगी, रुके कार्य बनाने का प्रयास अवश्य करें। वृष :- शत्रु-बाधाओं में विजय,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 सितम्बर 2021)

Updated on 24 September, 2021, 0:00
मेष :- शत्रुओं का शमन, शत्रुओं का साथ मिलेगा, शत्रु कार्यों में प्रवृत्ति होगी, ध्यान दें। वृष :- मित्रों का सहयोग... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 सितम्बर 2021)

Updated on 23 September, 2021, 0:00
मेष :- शरीर सुख, आर्थिक कठिनाईयां, संतान का सुख तथा विघ्नकारी स्थिति अवश्य होगी। वृष :- शरीर कष्ट, पत्नी का सुख... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 सितम्बर 2021)

Updated on 22 September, 2021, 0:00
मेष :- भाग्योदय कारक समय, संतान से सुख, व्यापारिक परेशानी शीघ्र दूर होगी। वृष :-  धन व्यय अधिक होगा, शरीर पीड़ा,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 सितम्बर 2021)

Updated on 21 September, 2021, 0:00
मेष :- समृद्धि एवं सफलता के योग बनेंगे, अनिष्टता से बचने की चेष्ठा करें। वृष :- भाग्य का सितारा प्रबल होगा,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 सितम्बर 2021)

Updated on 20 September, 2021, 0:00
मेष :- धन का व्यर्थ व्यय, मानसिक अशांति एवं कष्ट, मन विक्षुब्ध रहेगा, रुके कार्य विलम्ब से बनेंगे। वृष :- चिन्ताग्रस्त... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (19 सितम्बर 2021)

Updated on 19 September, 2021, 0:00
मेष राशि - इष्ट मित्रों से लाभ होगा, भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी, रुके कार्य बनेंगे। वृष राशि - अपनों से तनाव,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 सितम्बर 2021)

Updated on 18 September, 2021, 0:00
मेष राशि - इष्ट मित्रों से लाभ, स्त्री वर्ग से भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी, रुके कार्य एक-एक करके बनेंगे। वृष राशि... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 सितम्बर 2021)

Updated on 17 September, 2021, 0:00
मेष राशि - विरोधी तत्वों से परेशानी, अधिकारियों से तनाव, इष्ट मित्र कष्टप्रद हेंगे। वृष राशि - कार्य कुशलता से संतोष,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 सितम्बर 2021)

Updated on 16 September, 2021, 6:00
मेष राशि - इष्ट मित्रों से लाभ, स्त्री वर्ग से भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी, रुके कार्य बनेंगे। वृष राशि - आपके... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 सितम्बर 2021)

Updated on 15 September, 2021, 0:00
मेष राशि - इष्ट मित्रों से लाभ होगा, भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी, रुके कार्य बनेंगे। वृष राशि - अपनों से तनाव,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 सितम्बर 2021)

Updated on 13 September, 2021, 0:00
मेष राशि :- किसी के द्वारा धोखा देने की मनोवृत्ति से खिन्न होंगे, धन का व्यय तथा परिश्रम विफल होगा। वृष... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 सितम्बर 2021)

Updated on 12 September, 2021, 0:00
मेष राशि - व्यापार में प्रगति होगी, यात्रा सुख, व्यय अधिक होगा, व्यर्थ का विरोध होता रहेगा। वृष राशि - कलह,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 सितम्बर 2021)

Updated on 11 September, 2021, 0:00
मेष राशि :- इष्ट-मित्र सहायक बनें रहेंगे, सुख के साधन बनेंगे किन्तु गुप्त चिन्ता बनी रहेगी। वृष राशि :- अतिभावुकता से... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 सितम्बर 2021)

Updated on 10 September, 2021, 0:00
मेष राशि :- अधिकारियों के तनाव से बचकर चलें तथा अपना कार्य पूर्ण करें, निश्चय लाभ होगा। वृष राशि :- इष्ट-मित्र... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 अगस्त 2021)

Updated on 18 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- इष्ट-मित्रों से लाभ, भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी, रुके कार्य एक-एक करके बनेंगे। वृष राशि :- अपने प्रत्येक कार्य... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 अगस्त 2021)

Updated on 17 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- विरोधी तत्वों से परेशानी, अधिकारियों से तनाव तथा इष्ट-मित्र कष्टप्रद बने रहेंगे। वृष राशि :- कार्य-कुशलता से लाभ... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 अगस्त 2021)

Updated on 15 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- भाग्य का सितारा साथ देगा, इष्ट-मित्र सहयोगी होंगे, रुके कार्य अवश्य ही बनेंगे। वृष राशि :- इष्ट-मित्र सुखवर्धक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 अगस्त 2021)

Updated on 14 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- कार्य-कुशलता एवं समृद्धि के योग फलप्रद हों तथा उत्साह से कार्य बनेंगे, धैर्य से कार्य करें। वृष राशि... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 अगस्त 2021)

Updated on 13 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- इष्ट-मित्र सुखवर्धक होंगे प्रयास जारी रखें, प्रयत्नशीलता एवं तत्परता से लाभ होगा। वृष राशि :- समय पर सोचे... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 अगस्त 2021)

Updated on 12 August, 2021, 0:00
मेष राशि :- किसी के द्वारा धोखा देने की मनोवृत्ति से खिन्न होंगे, धन का व्यय तथा परिश्रम विफल होगा। वृष... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10अगस्त 2021)

Updated on 10 August, 2021, 1:10
राशिफल-   मेष-स्थिति दिनों दिन सुधर रही है। बच्‍चों और आपकी स्थिति में सुधार हो रहा है। व्‍यवसायिक स्थिति अच्‍छी, व्‍यापारिक स्थिति... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 अगस्त 2021)

Updated on 10 August, 2021, 0:00
मेष राशि आज आपका दिन शानदार रहेगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। आप चीज़ों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 अगस्त 2021)

Updated on 9 August, 2021, 0:00
मेष राशि - समय हर्ष-उल्लास से बीतेगा, धन का लाभ होगा, अधिकारी वर्ग का समर्थन प्राप्त होगा। वृष राशि - इष्ट... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 अगस्त 2021)

Updated on 8 August, 2021, 0:00
मेष राशि - हर्ष यात्रा, सुख-सफलत, हानि खर्च अधिक होवें, व्यर्थ का विरोध होगा। वृष राशि - व्यापार में क्षति, यात्रा,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 अगस्त 2021)

Updated on 7 August, 2021, 0:00
मेष राशि - यात्रा से लाभ, कुसंग से हानि, गृह कलह तथा मानसिक अशांति अवश्य ही बनेगी। वृष राशि - आर्थिक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 अगस्त 2021)

Updated on 6 August, 2021, 0:00
मेष राशि - यात्रा में कष्ट, व्यापार बाधा, लाभ होगा, पारिवारिक समस्या उलझती जायेंगी। वृष राशि - शत्रु भय, रोग, स्वजन... आगे पढ़े