Sunday, 16 December 2018, 11:58 PM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 दिसंबर 2018)

Updated on 16 December, 2018, 6:00
मेष - पारिवारिक कलह बढ़ेगी,संतान की चिंता होगी,स्वस्थ्य की परेशानी रहेगी।ॐ नमः शिवाय का पाठ करे वृष - गुप्त योजनाओं से... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 दिसंबर 2018)

Updated on 15 December, 2018, 6:00
मेष - शिक्षा के क्षेत्र में बाधा होने के योग है,कठोर परिश्रम से ही सफलता मिलने का संकेत हो,मिश्रित फल... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 दिसंबर 2018)

Updated on 14 December, 2018, 6:00
मेष - जटिल से जटिल कार्य को आज संपन्न करेंगे,अचानक नयी ऊर्जा और प्रेरणा को पाकर सफल होंगे। समय को... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 दिसंबर 2018)

Updated on 13 December, 2018, 6:00
मेष - मांगलिक कार्यों में शामिल होगे,समाज लोगो से मेल-मुलाकात होगी,मान सम्मान कि वृद्धि होगी। सबको यथा सम्मान दे।  वृष -... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 दिसंबर 2018)

Updated on 12 December, 2018, 6:00
वृषभ -आपका अड़ियल रवैया किसी भारी मुसीबत में डालेगा,मन मस्तिष्क में भारी तनाव होने के कारण दिमागी बेचैनी रहेगी।सहज होने... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 दिसंबर 2018)

Updated on 11 December, 2018, 6:00
मेष - सुखद यात्रा के योग है, पुराने मित्रों से भेट होने से से आनंद का वातावरण बनेगा, योजनाये सफल... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 दिसंबर 2018)

Updated on 10 December, 2018, 6:00
मेष - झूठ बोलने की कीमत चुकाना पड़ेगी,मित्रजन एवं परिजनों बीच प्रतिष्ठा की कमी होगी,मन ही  पछतायेंगे।  गलती सुधर हेतु... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 दिसंबर 2018)

Updated on 9 December, 2018, 6:00
मेष - दिन में अनेकों शुभ समाचार मिलेंगे,संतान और स्त्री की और से उपहार प्राप्ति की सम्भावना बन रही है,हंसी-ख़ुशी... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 दिसंबर 2018)

Updated on 8 December, 2018, 6:00
मेष -  कार्य सिद्ध होने में संदेह है, सांझे से लाभ की आशा व्यर्थ है, झूठी खबर से परेशानी होगी। रहू... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 दिसंबर 2018)

Updated on 7 December, 2018, 6:00
मेष - समय तनाव पूर्ण है,शारीरिक कष्ट होगा , समय पक्ष में नहीं होने से परेशानियाँ होगी भैरव जी  की आराधना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 दिसंबर 2018)

Updated on 6 December, 2018, 6:00
मेष - ससुराल पक्ष से विरोध झेलना पड़ेगा, पारिवारिक मसलों में घर के बुजुर्गों की राय ले, विधि सम्मत कार्यवाही... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 दिसंबर 2018)

Updated on 5 December, 2018, 6:00
मेष - अपने आपसे नाराज़ होगे,किसी की मासूमियत का फायदा उठाने में सफल होगे,धोखा करेगे।सम्भालकर रहे अन्यथा अपमान होगा। वृषभ -... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 दिसंबर 2018)

Updated on 4 December, 2018, 6:00
मेष - धन संपत्ति के विभाजन की सम्भावना है,परिजन आपके प्रस्तावों को नजर अंदाज करेंगे,विरोध भी होंगा। धन विभाजन के... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (03 दिसंबर 2018)

Updated on 3 December, 2018, 6:00
मेष - दिनचर्या व्यवस्थित रहेंगी,कारोबार में अपार सफलता मिलने से उत्साहित रहेंगे,हंसी ख़ुशी में दिन बीतेंगा। बशर्तें है कि काम में... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 दिसंबर 2018)

Updated on 2 December, 2018, 6:00
मेष - असफलताओं,विफलताओं,से उत्पीडन महसूस करेंगे,चिंतित होंगे,दिनचर्या अव्यवस्थित होने से दुखी रहेंगे। चिंता हार्न के उपाय खोजना होंगा। वृष  - उत्तराधिकारी चयन... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (01 दिसंबर 2018)

Updated on 1 December, 2018, 6:00
मेष - बनता काम बिगड़ने से आप विचलित होंगे,बुद्धिमानी से कार्य करें,अचानक रोजगार में उन्नति के योग है।  स्वजनों से सामान्य... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 नवंबर 2018)

Updated on 30 November, 2018, 6:00
मेष - तन-मन से जो काम करेंगे सिद्ध होगे,धन की चिंता रहेंगी, किन्तु सभी रुके काम करने में सफल होंगे।काम... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 नवंबर 2018)

Updated on 29 November, 2018, 6:00
मेष -किसी भी प्रकार का मनोरोग पालना  ठीक नहीं है , संदेह करने से  हानि होगी , सुखद समाचार मिलेगा।... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 नवंबर 2018)

Updated on 28 November, 2018, 6:00
मेष  - दुर्वचन बोलने से शत्रु बनेगे,गलतफहमी होंगी, चित्त में अशांतिबनेगी, पत्नी नाराज होगी, दुखी होंगे. मौन रहना आपके लिए... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 नवंबर 2018)

Updated on 27 November, 2018, 6:00
मेष -  अनायस कोई गलत कार्य के हो जाने से आपके दामन पर दाग लगेगा,परिजनों को अपमान सहन करना पड़ेगा।... आगे पढ़े

साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर

Updated on 26 November, 2018, 6:15
मेष: सप्ताह की शुरुआत बेहतरी के साथ होगी। परिवार में आनंद रहेगा तारीख 26 और 27 को आप अपनी सूझबूझ से... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 नवंबर 2018)

Updated on 26 November, 2018, 6:00
मेष -कारोबार में बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते है, लगातार हो रहे नुकसान में कमी आएगी, वाहन खरीदने की रुपरेखा... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 नवंबर 2018)

Updated on 25 November, 2018, 6:00
मेष - भाग्य विरोधी कार्यों का संपादन होगा , कचहरी के कार्यों में सतर्कता बरतना अति-आवश्यक है। अदालती मामलों में... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 नवंबर 2018)

Updated on 24 November, 2018, 6:00
मेष - वीकेंड में पर्यटन के अवसर आयेगे,हंसीखुशी का वातावरण बना रहेंगा , आनंद मिलेगे। उपहार बाटें।  वृष - आज कुछ... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 नवंबर 2018)

Updated on 23 November, 2018, 6:00
मेष - राजकाज में मान-सम्मान की वृद्धि होंगी,सभी कार्य सफल होंगे,शुभता भरा दिन है,प्रसन्न रहेंगे।  सेवा भाव से समर्पित रहें।  वृष... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 नवंबर 2018)

Updated on 22 November, 2018, 6:00
मेष - उचित निर्णय ना लेने से कार्य में अवरोध,शारीरिक कष्टों से मुक्ति,पारिवारिक सहयोग पूरा मिोलेगा,विद्या प्राप्ति में बधा। कार्य... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 नवंबर 2018)

Updated on 21 November, 2018, 6:00
मेष - आवश्यक कार्यों में विलम्ब होने के कारण मानसिक रूप से असहज रहेंगे,संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा,ज्ञान व् सुख... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 नवंबर 2018)

Updated on 20 November, 2018, 6:00
मेष- जल्दबाजी में किये गए कार्यों से हानि होने के संकेत है,व्यापारिक लेनदेन और  क़र्ज़ के मामलों में कठिनाई और... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (19 नवंबर 2018)

Updated on 19 November, 2018, 6:00
मेष-  चारो ओर शत्रुओं से घिरे रहेंगे,दिनभर किसी ना किसी समस्या  उलझे रहेंगे,भाई- बहनों का  साथ मिलने में संदेह रहेगा।सतर्क रहें।  वृष... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 नवंबर 2018)

Updated on 18 November, 2018, 6:00
मेष – घर परिवार की चिंता के कारण दैनिक कार्यों में बाधा आएगी,परिवार में किसी बुजुर्ग के अचानक बीमार होने... आगे पढ़े