Sunday, 24 January 2021, 12:15 PM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 जनवरी 2021)

Updated on 24 January, 2021, 0:00
मेष- समय विफल हो कार्य गति में बाधा चिन्ता व्यर्थ भ्रमण होवेगा। वृष- इष्ट मित्रों से सुख अधिकारियों से मेल मिलाप... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 जनवरी 2021)

Updated on 23 January, 2021, 0:00
मेष- प्रत्येक कार्य में बाधा व विलंब कष्टप्रद हो तथा थकावट बेचैनी अवश्य बढ़े। वृष- कुटुम्ब की समस्याओं में समय बीतेगा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 जनवरी 2021)

Updated on 22 January, 2021, 0:00
मेष- विशेष कार्य स्थिगित रखे लेन देन के मामले में हानि चिंता असमंजस होगी। वृष- विवादग्रस्त होने से बचिये उत्तम भावना... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 जनवरी 2021)

Updated on 21 January, 2021, 0:00
मेष- समाज में प्रतिष्ठा प्रभुत्व वृद्धि के साधन प्राप्त होगें कार्य व्यवसाय बना ही रहेगा। वृष- आर्थिक योजना सफल हों सफलता... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 जनवरी 2021)

Updated on 20 January, 2021, 0:00
मेष- धन लाभ आशानुकूल सफलता का हर्ष होगा कार्य वृत्ति में सुधार तथा प्रतिष्ठा बढ़े। वृष- मानप्रतिष्ठा कार्य सफलता से संतोष... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 जनवरी 2021)

Updated on 18 January, 2021, 0:00
मेष- मन में अशांति किसी  परेशानी से बचिये कुटुम्ब की समस्या में ध्यान देवें। वृष- संवेदन शील होने से बचियेगा नहीं... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 जनवरी 2021)

Updated on 17 January, 2021, 0:00
मेष- मान प्रतिष्ठा बाल-बाल बचें कार्य व्यवसाय गति उत्तम स्त्री वर्ग से बचें। वृष- धन प्राप्त के योग बनेगें नवीन मैत्री... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 जनवरी 2021)

Updated on 16 January, 2021, 0:00
मेष- धन का व्यय संभंव हो तनाव पूर्ण वार्ता से बचियेगा कार्य का ध्यान रखे। वृष- अधिकारियों के समर्थन से सफलता... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 जनवरी 2021)

Updated on 15 January, 2021, 0:00
मेष- समय विफल हो कार्य गति में बाधा चिन्ता वृथा भ्रमण कार्य अवरोध होगा। वृष- इष्ट मित्रों से सुख अधिकारियों से... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 जनवरी 2021)

Updated on 14 January, 2021, 0:00
मेष- मानसिक बेचैनी दुर्घटनाग्रस्त होने से बचें तथा अधिकारियों से तनाव बढ़ेगा। वृष- योजनाएं फलीभूत हो सफलता के साधन जुटायें तथा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 जनवरी 2021)

Updated on 13 January, 2021, 0:00
मेष- बेचैनी उद्विघ्नता से बचिये समय पर सोचे कार्य अवश्य ही बना लेवे। वृष- चिन्ताएं कम हो सफलता के साधन जुटायें... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 जनवरी 2021)

Updated on 12 January, 2021, 0:00
मेष- व्यय बाधा स्वभाव में उद्विघ्नता तथा दुख कष्ट अवश्य ही होगा। वृष- किसी आरोप से बचें कार्य गति मंद रहेगी... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 जनवरी 2021)

Updated on 11 January, 2021, 0:00
मेष- तनाव पूर्ण वातावरण से बचिये स्त्री शारीरिक कष्ट मानसिक बेचैनी होगी। वृष- अधिकारियों के सर्मथन से सुख होवें कार्यगति विशेषअनुकूल... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 जनवरी 2021)

Updated on 10 January, 2021, 0:00
मेष- मनोबल उत्साह वर्धक रहे कार्य गति में सुधार शुभ समाचार अवश्य मिलेंगे। वृष- कुछ बाधायें कष्ट प्रद से स्त्री शरीर... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 जनवरी 2021)

Updated on 9 January, 2021, 0:00
मेष- साधन सम्पन्नता के योग फलप्रद हों आर्थिक योजना अवश्य सफल होवेगा। वृष- अपने किये पर पछताना पड़ेगा मानसिक बेचैनी क्लेश... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 जनवरी 2021)

Updated on 8 January, 2021, 0:00
मेष- इष्ट मित्रों से सुख कार्य व्यवसाय गति उत्तम तथा योजनाएं फलीभूत होगी। वृष- अचानक शुभ समाचार धन प्रतिष्ठा के योग... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 जनवरी 2021)

Updated on 7 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- भाग्य का सितारा साथ देगा, बिगड़े कार्य बनेंगे, कार्य योजना अवश्य ही बन जायेगी। वृष राशि - नवीन... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 जनवरी 2021)

Updated on 6 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- बैचेनी उद्विघ्नता से बचिए तथा सोचे हुए कार्य चिंतन कर बना लेवें, कार्य बन जायेंगे। वृष राशि -... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 जनवरी 2021)

Updated on 5 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- कुटुम्ब में तनाव क्लेश व अशांति व्यर्थ धन का व्यय तथा पीड़ा हानि होगी। वृष राशि - इष्टमित्रों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जनवरी 2021)

Updated on 4 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- कार्यकुशलता से संतोष, स्त्री शरीर कष्ट, कुछ बाधायें, चिन्ता अवश्य ना करें। वृष राशि :- मान प्रतिष्ठा, प्रभुत्व... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (03 जनवरी 2021)

Updated on 3 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- सामाजिक कार्यो में प्रतिष्ठा प्रभुत्व, वृद्धि कार्य कुशलता से संतोष होगा, ध्यान दें। वृष राशि -  थकावट व... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 जनवरी 2021)

Updated on 2 January, 2021, 0:00
मेष राशि :- कुटुम्ब की समस्याएं सुलझे, भाग्य का सितारा प्रबल, कार्य कुशल बनें। वृष राशि -  चिन्ताएं कम हों, स्त्रीवर्ग... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (01 जनवरी 2021)

Updated on 1 January, 2021, 6:45
मेषः आज आप बहुत भावनाशील रहेंगे, इसलिए किसी के बोलने से आपकी भावनाओं को ठेस पहुँचेगी। माताजी के स्वास्थ्य की चिंता... आगे पढ़े

आर्थिक राशिफल 2021: इन 6 राशियों की नए साल में चमकेगी किस्मत, धन की नहीं होगी कमी

Updated on 1 January, 2021, 6:30
साल 2020 में आई कोरोना महामारी (Corona pandemic) के कारण कई लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई. कई लोगों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (31 दिसंबर 2020)

Updated on 31 December, 2020, 0:00
मेष राशि :- कार्य-कुशलता से संतोष, स्त्री शरीर कष्ट, कुछ बाधायें चिन्तित अवश्य रखे। वृष राशि -  मान-प्रतिष्ठा, प्रभुत्व वृद्धि, इष्ट-मित्र... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 दिसंबर 2020)

Updated on 30 December, 2020, 0:00
मेष राशि - विघटनकारी तत्वों से क्षतिग्रस्त होने से बचिये, कार्य करें, समस्याए बनीं रहेंगी। वृष राशि - कार्य सफलता से संतोष,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 दिसंबर 2020)

Updated on 29 December, 2020, 0:00
मेष राशि - कहीं विवाद होने से बचिये, दैनिक कार्यगति में बाधा बनेगी, कार्य रुकेंगे। वृष राशि - योजनाए फलीभूत हों, कुछ... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 दिसंबर 2020)

Updated on 28 December, 2020, 0:00
मेष राशि - सामाजिक कार्यों में मान प्रतिष्ठा एवं प्रभुत्व वृद्धि के योग अवश्य ही बनेंगे। वृष राशि -  धन लाभ,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 दिसंबर 2020)

Updated on 26 December, 2020, 0:00
मेष राशि - स्थिति में नियंत्रण रखें, अनावश्यक दूसरों के कार्य में फसने से मुश्किलें बढ़ जाएंगी। वृष राशि - मानसिक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 दिसंबर 2020)

Updated on 26 December, 2020, 0:00
मेष राशि - स्थिति में नियंत्रण रखें, अनावश्यक दूसरों के कार्य में फसने से मुश्किलें बढ़ जाएंगी। वृष राशि - मानसिक... आगे पढ़े