Monday, 18 February 2019, 10:53 PM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 फरवरी 2019)

Updated on 18 February, 2019, 0:00
मेष - कोई पुरानी वस्तु के मिलने से हर्ष होगा, अप्रत्याशित मित्र मिलन से अचंभित और भाव विभोर होगे। पुरानी बातों को... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 फरवरी 2019)

Updated on 17 February, 2019, 0:00
मेष - अदम्य  साहस से शत्रुओं का सामना  करेंगे , पलायनवादी दृष्टिकोण से  हानि के  योग है, प्रशंसा होगी। स्वनिर्णय लेना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 फरवरी 2019)

Updated on 16 February, 2019, 0:00
मेष - किसी का अनादर करने से आपको भरी दंड मिलेंगा,सार्वजानिक क्षेत्र में किया गया कोई कार्य से कष्ट होंगा। सुनी... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 फरवरी 2019)

Updated on 15 February, 2019, 0:00
मेष - गृह बाधा के कारण शारीर रोग से पीड़ित रहेंगे,रोजाना की तरह मन में प्रसन्नता का आभाव रहेगा।बाधा निवारण बाबत... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 फरवरी 2019)

Updated on 14 February, 2019, 0:00
मेष - समय तनाव पूर्ण है,शारीरिक कष्ट होगा , समय पक्ष में नहीं होने से परेशानियाँ होगी भैरव जी  की आराधना... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 फरवरी 2019)

Updated on 13 February, 2019, 0:00
मेष -   अहंकार से बचना होगा,  सर्वजनिक कार्यों  से बचे , अपमान हो सकता है.  बचकर चले.आलोचना  से बचें। वृष  - दुर्घटना के योग बनते दिखलाई... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 फरवरी 2019)

Updated on 12 February, 2019, 0:00
मेष - आमदनी में वृद्धि होने  वाली है,कमजोर समय टल गया है,कर्म पर भरोस रखे।कार्य योजना बनाये ,अमल करें। वृष  -... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 फरवरी 2019)

Updated on 11 February, 2019, 0:23
​मेष - रोजगार के क्षेत्र में मनोकामना पूरी होने के संयोग है,किसी प्रभावशाली व्यक्ति का पूर्ण सहयोग मिलने के योग... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 फरवरी 2019)

Updated on 10 February, 2019, 0:00
मेष – चित्त की चंचलता,मन की प्रसन्नता,आत्म अनुभूति कराएगी,पुराने मित्रों के संग मुलाकात होने के योग है|मित्रों के साथ निंदा... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 फरवरी 2019)

Updated on 9 February, 2019, 0:00
मेष -  राज्य पक्ष से लाभ व सम्मान मिलेंगा,शिक्षा में उन्नति के अवसर बनेगे,कुटुंब सुख मिलेगा। अभिमान करने से बचें।  वृषभ... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 फरवरी 2019)

Updated on 8 February, 2019, 0:00
मेष - आपके शत्रु आपको परेशानी में उलझा सकते है,सीन अशुभ संकेतों से भरा है,दुर्घटना होने के योग है। संभलकर... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 फरवरी 2019)

Updated on 7 February, 2019, 0:00
 मेष - जब कही किसी कार्य को निष्पादित करने का आएगा,कार्यक्षेत्र में सहयोगी अड़ंगा लगायेगे,चिंता बनेगी।  अपनी योजना को गुप्त... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 फरवरी 2019)

Updated on 6 February, 2019, 0:00
मेष – कार्यक्षेत्र में नवीन कार्य करने की योजना बनेगी,सहयोगियों का पूरा समर्थन मिलेगा,सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी |योजना स्पष्ट... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 फरवरी 2019)

Updated on 5 February, 2019, 0:00
मेष – कार्यक्षेत्र में नवीन कार्य करने की योजना बनेगी,सहयोगियों का पूरा समर्थन मिलेगा,सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी |योजना स्पष्ट... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 फरवरी 2019)

Updated on 4 February, 2019, 0:00
मेष - लाभ के अवसर बनेगे, रोजगार/व्यापर के लिए शुभ दिन है, सभी लेनदेन सफल होंगे। सभी काम समय पर करें। वृष... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (03 फरवरी 2019)

Updated on 3 February, 2019, 0:00
मेष - दिन के पूर्वार्ध में शत्रु पक्ष कमजोर पड़ेंगे,आपने निकटतम रिश्तेदारों की तरफ से तनाव मिलेंगा,प्रपंच से बचे। ध्यान... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 फरवरी 2019)

Updated on 2 February, 2019, 0:00
मेष - जीवनोपयोगी सामान जुटाने में समय बीतेगा,घर-परिवार में अग्नि से नुकसान होने के योग है।  सावधानी बरतें।   वृषभ -... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (01 फरवरी 2019)

Updated on 1 February, 2019, 0:00
मेष - भावनाओं में आकर किसी की मदद करना आपके लिए दुखद होगा,सोचेंगे कुछ होंगा कुछ,दुखी होंगे। भावुक होने से... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (31 जनवरी 2019)

Updated on 31 January, 2019, 0:00
मेष - आप अपनी प्रतिभा के दम से बिगड़े काम करने में सफल होगे होगे,चिंता घटेंगी , शत्रुवर्ग असफल रहेगा।सजग... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 जनवरी 2019)

Updated on 30 January, 2019, 0:00
मेष - बच्चो  की और से मानसिक संतुष्टि मिलेगी,चिंता मुक्त भी होंगे,संतान के कार्य बनेगे। संतान को सहयोग करें। वृषभ - यात्रा... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 जनवरी 2019)

Updated on 29 January, 2019, 0:00
मेष - मांगलिक कार्य की चिंता बनी रहेगी,नवीन स्थान पर बसने की लालसा जागेगी,प्रयत्न सिद्ध होगे,ख़ुशी होंगी।इष्ट देवों का धन्यवाद... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 जनवरी 2019)

Updated on 28 January, 2019, 0:00
मेष - नयी आशाओं का उदय ,प्रतियोगिता,प्रतिस्पर्धा में सफलता मिलेंगी,पुरुस्कार मिलने से हर्ष होंगा।आत्म संयम बनाये रखें। वृष - परीक्षा की... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 जनवरी 2019)

Updated on 27 January, 2019, 0:00
मेष - स्वास्थ्य की चिंता और मानसिक बैचेनी से पीड़ित रहेगे,पितृ पक्ष को कष्ट रहेगा। किसी अच्छे चिकित्सक से सलाह... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 जनवरी 2019)

Updated on 26 January, 2019, 0:00
मेष - कन्या संतान प्राप्ति के योग बन रहे है,भाग्योदय काल जारी है,रोजगार/व्यापार में उन्नति के योग है। संतान प्राप्ति के... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 जनवरी 2019)

Updated on 25 January, 2019, 0:00
मेष - नशा करने की आदत परेशानी का कारण बनेगी,लिक निंदा के वजह से परिजनों का विरोध झेलना पड़ेगा। कु... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 जनवरी 2019)

Updated on 24 January, 2019, 0:00
मेष - खुशियों की तलाश में सभी प्रयास करेंगे,स्त्री और संतानों का भी सहयोग मिलेगा, बुजुर्गों का आशीष मिलेगा। सकारात्मक... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 जनवरी 2019)

Updated on 23 January, 2019, 0:00
मेष - आपके किये गए कार्यों का प्रतिफल लाभ के रूप में मिलनेवाला है,धन पाकर सुख की अनुभूति करेंगे। लाभ... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 जनवरी 2019)

Updated on 22 January, 2019, 0:00
मेष - धर्म में आस्था,सत्संग का लाभ,पुण्यों का उदय होने से संतान पक्ष की ओर से सुखद  समाचार मिले।अन्न का... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 जनवरी 2019)

Updated on 21 January, 2019, 0:00
मेष -उद्योग -धंधे में व्यवधान, चुगलखोरो और दुष्टों से पीड़ा,व्यक्तित्व पर लांछन लगने का भाय है। आपनी सीमा में रहकर... आगे पढ़े

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 जनवरी 2019)

Updated on 20 January, 2019, 0:00
मेष - निर्माण के क्षेत्र में कलात्मक कार्य करने की बलवती इक्छा जागृत होगी,सुंदर कृति निर्माण करने से आपकी छवि... आगे पढ़े