Sunday, 22 May 2022, 10:52 AM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 मई 2022)

Updated on 22 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- किसी शुभ समाचार के मिलने पर उपयोग हैं व्यावसायिक अति उत्तम है। वृष राशि - मनोवृत्ति संवेदनशील  रहेंगा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 मई 2022)

Updated on 21 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- सामाजिक कार्यो में प्रतिष्ठा प्रभुत्व, वृद्धि कार्य कुशलता से संतोष होगा, ध्यान दें। वृष राशि -   व्यर्थ... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 मई 2022)

Updated on 20 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- स्वभाव में आकस्मिक परिवर्तन भी हो सकता है, व्यवसाय में अच्छी गति होती है। वृष राशि :- कार्यों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (19 मई 2022)

Updated on 19 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- यात्रा, भय, कष्ट व्यापार बाधा शुभ समाचार प्रसन्नता का योग मित्र सहयोग होवेगा। वृष राशि - शुभ, भय,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 मई 2022)

Updated on 16 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- स्वभाव में आकस्मिक परिवर्तन भी हो सकता है, व्यवसाय में अच्छी गति होती है। वृष राशि - कार्यों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 मई 2022)

Updated on 14 May, 2022, 0:00
मेष- भाग्य का सितारा साथ देगा, बिगड़े कार्य बनेंगे कार्य योजना अवश्य बनेंगे। वृष- नवीन मंत्र विमंत्रणा सफल होगा, संवेदनशील होने... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 मई 2022)

Updated on 13 May, 2022, 0:00
मेष- किसी तनाव पूर्ण स्थिति से बचकर चले अपने आय में निर्णय न करें ध्यान दें। वृष- कोई शुभ समाचार हर्ष... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 मई 2022)

Updated on 12 May, 2022, 0:00
मेष- चिन्ता विभ्रम अशांति से बचिए दैनिक व्यावसाय गति अनुकूल होवेगी। वृष- व्यर्थ क्लेश वे अशांति से बचिए विरोधी तत्व परेशान... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 मई 2022)

Updated on 11 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- सामाजिक कार्यो में प्रतिष्ठा प्रभुत्व, वृद्धि कार्य कुशलता से संतोष होगा, ध्यान दें। वृष राशि -   व्यर्थ... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 मई 2022)

Updated on 10 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- कार्य कुशलता से संतोष, स्त्री शरीर कष्ट कुछ बधायें चिन्तित मन रखें। वृष राशि - मान प्रतिष्ठा में... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 मई 2022)

Updated on 9 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- कुटुम्ब की समस्यायें सुलझे भाग्य का सितारा प्रबल हो कार्य करे। वृष राशि - चिन्तायें कम हों, स्त्री... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 मई 2022)

Updated on 8 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- कार्य कुशलता से संतोष योजनाएं फलीभूत होगी, कार्य विशेषकर ध्यान दे। वृष राशि - दूसरों की समस्याओं में... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 मई 2022)

Updated on 7 May, 2022, 6:00
मेष राशि :- किसी शुभ समाचार के मिलने पर उपयोग हैं व्यावसायिक अति उत्तम है। वृष राशि - मनोवृत्ति संवेदनशील  रहेंगा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 मई 2022)

Updated on 6 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- यात्रा, भय, कष्ट व्यापार बाधा शुभ समाचार प्रसन्नता का योग मित्र सहयोग होवेगा। वृष राशि - शुभ, भय,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 मई 2022)

Updated on 5 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- इष्टमित्र सुख वर्धक हो, प्रयत्न शीलता तथा सफलता से विशेष ध्यान दें। वृष राशि - समय पूर्ण सोचे... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 मई 2022)

Updated on 4 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- दैनिक व्यवसाय गति में सुधार तथा योजनाएं फलीभूत होगी ध्यान दें। वृष राशि - दैनिक क्षमता में वृद्धि,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (03 मई 2022)

Updated on 3 May, 2022, 6:00
मेष राशि :- स्वभाव में आकस्मिक परिवर्तन भी हो सकता है, व्यवसाय में अच्छी गति होती है। वृष राशि :- कार्यों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 मई 2022)

Updated on 2 May, 2022, 0:00
मेष राशि :- आशानुकूल सफलता से संतोष तथा कुछ सफलता के साधन अवश्य ही बन जायेंगे। वृष राशि - समय आराम... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (01 मई 2022)

Updated on 1 May, 2022, 8:13
मेष राशि :- इष्ट मित्र सुखवर्धक होंगे, मनोबल बनायें रखें, विचार हीनता से बचे रहें। वृष राशि - भाग्य का सितारा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 अप्रैल 2022)

Updated on 30 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- स्वभाव में आकस्मिक परिवर्तन भी हो सकता है, व्यवसाय में अच्छी गति होती है। वृष राशि - कार्यों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 अप्रैल 2022)

Updated on 29 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- व्यापार में प्रगति, यात्रा सुख, खर्च अधिक होंगे, व्यर्थ का विरोध होता रहेगा। वृष राशि - कलह, अभिष्ट... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 अप्रैल 2022)

Updated on 28 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- उन्नति, सिद्ध, वाहन भय, शरीर कष्ट, प्रवास से सफलता मिल सकती है। वृष राशि - खर्च, सिद्ध, बाधा,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 अप्रैल 2022)

Updated on 27 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- तनाव, उदर रोग , मित्र लाभ राजभय तथा दाम्पत्य जीवन भी पूर्ण संतोषप्रद रहेगा। वृष राशि - शत्रु... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 अप्रैल 2022)

Updated on 26 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- तनाव, रोग उदर, मित्र लाभ राजभय तथा दाम्पत्य जीवन भी पूर्ण संतोषप्रद रहेगा। वृष राशि - शत्रु भय... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 अप्रैल 2022)

Updated on 25 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- हर्ष, यात्रा, राजसुख, सफलता, हानि, खर्च अधिक होगा, व्यर्थ का विरोध होगा। वृष राशि :- विरोध, व्यय, कष्ट,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 अप्रैल 2022)

Updated on 24 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- यात्रा वृत्ति से लाभ, कुसंग से हानि, गृह कलह तथा मानसिक अशांति अवश्य ही बनेगी। वृष राशि :-... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 अप्रैल 2022)

Updated on 23 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- यात्रा भय, कष्ट, व्यापार बाधा, लाभ, पारिवारिक समस्या उलझी ही रहेंगी, ध्यान दें। वृष राशि :- शत्रुभय, रोग,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 अप्रैल 2022)

Updated on 22 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- मित्र से पीड़ा, यात्रा, विवाद, मातृ-कष्ट, व्यर्थ का विरोध, पड़ोसियों से विरोध बनेगा। वृष राशि :- धन व्यय,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 अप्रैल 2022)

Updated on 21 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- तनाव, रोग, उदर विकार, लाभ, राजभय, पारिवारिक समस्या उलझी रहेंगी। वृष राशि - शत्रुभय, सुख, मंगल कार्य, विरोध,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 अप्रैल 2022)

Updated on 20 April, 2022, 0:00
मेष राशि :- हर्ष, यात्रा, राजसुख, सफलता, हानि गृहकलह तथा मानसिक अशान्ति होगी। वृष राशि - विरोध, व्यय कष्ट, अशान्ति लाभ... आगे पढ़े