Tuesday, 27 October 2020, 1:01 AM
ई-पेपर ई-मैगज़ीन

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 अक्टूबर 2020)

Updated on 27 October, 2020, 0:00
मेष राशि - हर्ष, यात्रा, राज सुख, किसी शुभ समाचार के मिलने का योग है, व्यवसायिक गति उत्तम रहेगी। वृष राशि... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 अक्टूबर 2020)

Updated on 26 October, 2020, 0:00
मेष राशि - किसी शुभ समाचार के मिलने का योग है, व्यवसायिक गति उत्तम होवेगी। वृष राशि - मनोवृत्ति संवेदनशील रहेगी,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 अक्टूबर 2020)

Updated on 25 October, 2020, 0:00
मेष राशि - हर्ष, यात्रा, राज सुख, सफलता, हानि, गृह कलह, मानसिक अशांति रहेगी। वृष राशि - विरोध, व्यय, कष्ट, अशांति... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 अक्टूबर 2020)

Updated on 24 October, 2020, 0:00
मेष राशि - तनाव व उदर रोग, मित्र लाभ, राज भय, पारिवारिक समस्या उलझेगी। वृष राशि - सुख का अनुभव होगा,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 अक्टूबर 2020)

Updated on 23 October, 2020, 0:00
मेष राशि :- योजनाएं फलीभूत हों, प्रत्येक कार्य में विलम्ब के कारण विशेष लाभ न होगा। वृष राशि :- अधिकारियों का... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 अक्टूबर 2020)

Updated on 22 October, 2020, 0:00
मेष :- आशानुकूल सफलता का हर्ष होगा, व्यवसायिक समृद्धि के साधन बनेंगे, ध्यान रखें। वृष :- इष्ट मित्र वर्ग से हर्ष-उल्लास... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 अक्टूबर 2020)

Updated on 21 October, 2020, 0:00
मेष :- कार्य व समय विफलत्व होगा, योजनाएं फलीभूत हों किन्तु लाभ से वंचित अवश्य रहेंगे। वृष :- कहीं विस्फोटक स्थिति... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 अक्टूबर 2020)

Updated on 20 October, 2020, 0:00
मेष :- दैनिक कार्य में असमर्थता, मन में अशांति तथा मनोवृत्ति कष्टप्रद अवश्य ही होगी। वृष :- स्त्री शरीर कष्ट, अनावश्यक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (19 अक्टूबर 2020)

Updated on 19 October, 2020, 0:00
मेष :- कुछ विक्षुब्धकारी तत्व परेशान करेंगे, कुटुम्ब में अशांति अवश्य ही बनेगी, ध्यान रखें। वृष :- स्त्री-वर्ग की चिन्ता, तनाव... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 अक्टूबर 2020)

Updated on 18 October, 2020, 0:00
मेष :- स्त्री-वर्ग से तनाव व क्लेश, अशांति, मनोवृत्ति फलप्रद होगी तथा कार्यहानि अवश्य ही होगी। वृष :- मानसिक उद्विघ्नता, स्वास्थ्य... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 अक्टूबर 2020)

Updated on 17 October, 2020, 0:00
मेष :- आशानुकूल सफलता से संतोष, सफलता के साधन अवश्य बन ही जायेंगे। वृष :- समय ऐशो आराम से बीतेगा, व्यवसायिक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 अक्टूबर 2020)

Updated on 16 October, 2020, 0:00
मेष :- कार्य-कुशलता से संतोष, व्यवसायिक वृत्ति में सुधार तथा योजना फलीभूत होगी। वृष :- मनोवृत्ति संवेदनशील रहे, आशानुकूल सफलता का... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 अक्टूबर 2020)

Updated on 15 October, 2020, 0:00
मेष :- भाग्य का सितारा साथ देगा, इष्ट मित्र सहयोगी होंगे, रुके कार्य अवश्य ही बन जायेंगे। वृष :- इष्ट मित्र... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 अक्टूबर 2020)

Updated on 14 October, 2020, 0:00
मेष :- कार्यकुशलता एवं समृद्धि के योग फलप्रद हों तथा उत्साह से कार्य बनेंगे, धैर्य से कार्य करें। वृष :- कार्य... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 अक्टूबर 2020)

Updated on 13 October, 2020, 0:00
मेष :- इष्ट मित्र सुखवर्धक होंगे, प्रयास जारी रखें प्रयत्नशीलता से लाभ होगा। वृष :- समय पर सोचे हुए कार्य निपटा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 अक्टूबर 2020)

Updated on 12 October, 2020, 0:00
मेष :- कुटुम्ब की समस्याए सुलझेंगी, स्थिति पर नियंत्रण रखें, असफलता अवश्य ही मिलेगी। वृष :- कारोबार में लाभांवित योजना बनेगी, कुछ... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 अक्टूबर 2020)

Updated on 11 October, 2020, 0:00
मेष :- दैनिक व्यवसाय गति में सुधार होगा, योजनाएं फलीभूत होंगी, रुके कार्य बनेंगे। वृष :- दैनिक क्षमता में वृद्धि, सफलता... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 अक्टूबर 2020)

Updated on 10 October, 2020, 0:00
मेष :- व्यवसायिक क्षमता अनुकूल है, किसी तनाव में विवादग्रस्त होने से बचें। वृष :- स्त्री-वर्ग से भोग-ऐश्वर्य की प्राप्ति तथा... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 अक्टूबर 2020)

Updated on 9 October, 2020, 0:00
मेष :- धन का व्यर्थ व्यय, अशांति, कुछ विलम्ब से मन दु:खी तथा विक्षुब्ध होगा। वृष :- चिन्ताग्रस्त होने से बचें,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 अक्टूबर 2020)

Updated on 8 October, 2020, 0:00
मेष :- चिन्ताए कम होंगी, सफलता के साधन जुटायें, बिगड़े कार्य बन जायेंगे, प्रयास निश्चय करें। वृष :- तर्क-वितर्क से बचें, दैनिक... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 अक्टूबर 2020)

Updated on 7 October, 2020, 0:00
मेष :- आशानुकूल सफलता का हर्ष, धन का लाभ, बिगड़े कार्य अवश्य ही बनेंगे, ध्यान रखें। वृष :- विवादस्पद स्थितियां सामने... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (06 अक्टूबर 2020)

Updated on 6 October, 2020, 0:00
मेष :- अधिकारियों का समर्थन फलप्रद होगा, कार्य-व्यवसाय गति अनुकूल तथा चिन्ता बने। वृष :- कार्यवृत्ति में सुधार, धन-लाभ, मनोवृत्ति उत्तम... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (05 अक्टूबर 2020)

Updated on 5 October, 2020, 0:00
मेष :- इष्ट मित्र सुखवर्धक हो, भाग्य का सितारा प्रबल हो, बिगड़े कार्य अवश्य बन ही जायेंगे। वृष :- मनोवृत्ति संवेदनशील... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 अक्टूबर 2020)

Updated on 4 October, 2020, 0:00
मेष :- आरोग्य-भय, बाधा से बचें, इष्ट मित्र सुखवर्धक होंगे, आशानुकूल सफलता का लाभ होगा। वृष :- मान-प्रतिष्ठा बाल-बाल बचे, इष्ट... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (03 अक्टूबर 2020)

Updated on 3 October, 2020, 0:00
मेष :- आशानुकूल सफलता का हर्ष, व्यवसायिक समृद्धि के साधन बनेंगे, ध्यान रखें। वृष :- इष्ट मित्र वर्ग में हर्ष-उल्लास, कार्य-व्यवस्था... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 अक्टूबर 2020)

Updated on 2 October, 2020, 0:00
मेष :- कार्य कुशलता से संतोष, व्यवसायिक वृत्ति में सुधार होगा तथा योजना फलीभूत अवश्य होगी। वृष :- इष्ट मित्रों से... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (01 अक्टूबर 2020)

Updated on 1 October, 2020, 0:00
मेष- धन का वृथा व्यय, मानसिक अशांति, कष्ट मन विक्षुब्ध रहे, विलंब से रुके कार्य हो। वृष- चिन्ताग्रस्त होनें से बचें,... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 सितंबर 2020)

Updated on 30 September, 2020, 0:00
मेष- किसी को धोखा देने में मनोवृत्ति खिन्न रहेगी, धन का व्यय, कष्ट होगा। वृष- समय अनुकूल नहीं, लेनदेन के मामले... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 सितंबर 2020)

Updated on 29 September, 2020, 0:00
मेष- दूर की यात्रा सफलता पूर्वक होगी, शत्रु पक्ष कमजोर होगा, कार्य अवरोध होगा। वृष- अच्छे गुणों की हानि, स्त्री संतान... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 सितंबर 2020)

Updated on 28 September, 2020, 0:00
मेष- राजकीय सम्मान, उच्च पद की प्राप्ति, संभव संतान कार्य अवश्य होगा। वृष- धन लाभ, स्वास्थ कुछ मित्र स्त्रियों से प्रेम... आगे पढ़े