झारखंड में बिजली गिरने से अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है. देवघर समेत कई इलाकों में बिजली गिरने से लोगों की मौत हो गई. बरबेरिया गांव और जसीडीह में अब तक 6 लोगों के बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई.
    6 लोगों के बिजली की चपेट में आने से मौत हो गईघायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

झारखंड में बिजली गिरने से अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है. देवघर समेत कई इलाकों में बिजली गिरने से लोगों की मौत हो गई. बरबेरिया गांव और जसीडीह में अब तक 6 लोगों के बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. पहली घटना देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरबेरिया गांव की है. यहां बारिश से बचने के लिए एक शेड के नीचे तीन लोग खड़े थे.

तीनों पर बिजली गिरी जिसके बाज उनकी मौत हो गई. वहीं तीन अन्य भी बिजली गिरने के कारण गंभीर रूप से झुलस गए. दूसरी घटना जसीडीह इलाके की है. यहां पर बिजली की चपेट में आने से स्कूल की एक छात्रा की मौत हो गई.

घायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे देवघर क्षेत्र के विधायक नारायण दास ने घटना पर दुख जताया. साथ ही उन्होंने पीड़ित के परिजनों को मुआवजा राशि दिलाने की बात भी कही. वहीं देवघर अंचल अधिकारी अमर प्रसाद ने आपदा प्रबंधन के तहत हर मृतक के परिजन को 4 लाख रुपये की मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया है.