असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)  के मंच पर एक लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाकर हर किसी को सकते में डाल दिया. पाकिस्तान समर्थित नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या लियोना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज हो चुका है. कोर्ट ने अमूल्या लियोना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अमूल्या लियोना को परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. इसके साथ ही बेंगलुरू पुलिस ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ फ्रीडम पार्क में आयोजित रैली के आयोजकों को भी नोटिस भेजा है. उन्हें पूछताछ के लिए आज सुबह बुलाया गया.

इस बीच बीजेपी मीडिया सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने आरोपी लड़की अमूल्या लियोना का ट्वीट किया और आशंका जाहिर की है कि जो दिख रहा है उसके पीछे कोई बड़ी साजिश तो नहीं. अमूल्या का ये वीडियो 21 जनवरी का है, जिसमें उसने एक यू ट्यूब चैनल को इंटरव्यू में ये सारी बातें कहीं हैं, जिसे अमित मालवीय ने जारी किया है.
अमूल्या लियोना के विवादित नारों को सुनकर ना सिर्फ राजनीति सुलग रही है, बल्कि खुद उसके पिता ने बेटी के बयानों से पल्ला झाड़ लिया है. चिक्कमंगलुरु में पिता जेडीएस के नेता हैं लेकिन कहते हैं कि बेटी के बयान से लेना देना नहीं. उन्होंने कहा कि मैंने कई बार उनसे कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें. उसने नहीं सुना. मैंने उसे कई बार भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन उसने नहीं सुना.